Top 5 Free india number OTP Bypass for sms

हेलो दोस्तों कैसे हो आप सब मुझे उम्मीद है कि आप सब बहुत बढ़िया होंगे दोस्तों आज हम आप लोगों के लिए लेकर आए हैं  इंडिया के 5 नंबर बिलकुल फ्री।


जिससे आप किसी भी ऐप ओटीपी मंगवा सकते हैं और मात्र 1 सेकड में receive हो जाता है।  अगर आप भी जानना चाहते हैं तो आप इस आर्टिकल को लास्ट तक की बने रहे हम आपको इस वेबसाइट को कैसे यूज करना है पूरा विस्तार से बताने वाले हैं

दोस्तों इस तरह का टाइटल को गूगल पर काफी बार सर्च करते हैं और यू-ट्यूब पर भी सर्च करते हैं लेकिन उनको कोई सही एप्लीकेशन और सही वेबसाइट नहीं मिल पाती है।


तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं ना हम आपके लिए लेकर आए हैं एक ऐसा वेबसाइट जो बिल्कुल फ्री कोई भी पैसा नहीं देना होगा और आप किसी भी ऐप ओटीपी मंगवा सकते हो।

top 5 india number




temporary number kiya hai

दोस्तों सबसे पहले हम आपको बताते हैं यह टेंपररी नंबर होता क्या है टेंपरेरी नंबर आप कुछ टाइम के लिए नंबर को यूज कर सकते हैं।

और इस नंबर को काफी सारी कंपनी प्रोवाइड करवाती है और बहुत सारे एप्लीकेशन भी आपको देखने को मिलते हैं कुछ एप्लीकेशन फ्री होते हैं कुछ एप्लीकेशन Premium होते हैं।


दोस्तों आज हम इंडिया के पांच नंबर ऐसे लेकर आए हैं जो आपको एक भी पैसा नहीं देना होगा आप नंबर को बिल्कुल फ्री में यूज कर सकते हैं आप  किसी भी नंबर का ओटीपी बायपास कर सकते हैं और किसी भी app पर अपना अकाउंट बना सकते हैं।

temporary number website kaise use kare

स्टेप.1
दोस्तों इस वेबसाइट को कैसे यूज करना है तो आपको इसका वेबसाइट का लिंक नीचे मिलेगा उस  लिंक पर आप क्लिक करेंगे फिर आप उस वेबसाइट पर पहुंच जाएंगे।

स्टेप.2
वहां पर जाने के बाद वेबसाइट पर आप को कुछ इस तरह का इंटरफेस दिखेगा जैसे हमने आपको स्क्रीनशॉट में दे रखा है अब यहां पर आपको बहुत सारी कंट्री दिखाई जाएगी।

स्टेप.3
लेकिन हम बात कर रहे हैं इंडिया के नंबर की तो आपको सर्च करना है इंडिया इंडिया के आपको पांच से छह नंबर मिल जाएंगे कोई भी एक नंबर पर क्लिक करना है।

स्टेप.4
फिर आपको नंबर का इंटरफ़ेस दिखाया जाएगा नंबर पर आपको डबल टाइप करके कॉपी करना है और कॉपी करने के बाद अब कहीं पर भी आप अकाउंट बनाना चाहते हैं।

स्टेप.5
जैसे कि facebook. whatsapp. Instagram. telegram. जाकर पेस्ट कर देना है और उसके बाद इसी वेबसाइट पर आना है और आपको अपडेट मैसेज पर क्लिक करना है।

स्टेप.6
फिर आपको एक ओटीपी मिल जाएगा उस ओटीपी को आप डालेंगे आपका अकाउंट वेरीफाई हो जाएगा तो इस तरीके से बहुत सारे आप ओटीपी बायपास कर सकते हैं किसी भी प्लेटफार्म पर ओटीपी मंगवा सकते हैं।


Top 5 Free india number OTP Bypass for sms


temporary number ke faide kiya hai 

दोस्तों जैसा कि हमने आपको बताया है हमारे तरीके अगर आप फॉलो करेंगे तो आप किसी भी ऐप पर अपना ओटीपी बायपास कर सकते हैं जैसे कि फेसबुक व्हाट्सएप इंस्टाग्राम टेलीग्राम स्नैपचैट बहुत सारे एप्लीकेशन है जिस पर आप फेक अकाउंट बनाकर ओटीपी बायपास कर सकते हैं।

temporary number website free 

दोस्तों यह वेबसाइट फ्री है या paid है तो यह समझ लेते हैं यह वेबसाइट पूरी तरीके से फ्री है आप इस वेबसाइट को अनलिमिटेड नंबर लेकर ओटीपी बायपास कर सकते हैं 

temporary number ke faide 

दोस्तों इन नंबरों से हमें कई सारे फायदे देखने को मिलेंगे जैसा कि हम आपको बता दें कि आज के टाइम पर सोशल मीडिया के इंटरनेट के जमाने में आजकल फ्रॉड बहुत जादा होरे है ।


दोस्तों जैसा कि आज के टाइम पर देखा जाए लोग फेक अकाउंट ज्यादातर क्रिएट कर रहे हैं लेकिन उनको नंबर नहीं मिल पाता है कि हम कैसे Fake account  बनाए समझ मे नही आता है।

अपना खुद का नंबर डालकर फेक कौन बना लेते हैं और उनको काफी ज्यादा दिक्कत आ जाती है. कभी-कभी ऐसा होता है उनके पास लोग कॉल करके परेसान करते हैं।


अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं ना आप हमारे बताएं गाय तरीके को फॉलो करें और आपको नीचे दिए लिंक पर क्लिक करके इस वेबसाइट पर जाए ओटीपी बायपास कर सकते हैं।

Go To Website 

दोस्तों सबसे पहले हम आपको बता दें इस वेबसाइट तक आपको कैसे जाना होगा आपको देखिए एक बटन मिलेगा उस पर आप क्लिक कर देना फिर आपको और 10 सेकंड का वेट करना होगा फिर आपको goto website का बटन मिलेगा वहां पर आप क्लिक कीजिए फिर आप उस वेबसाइट पर जा सकते हैं ये जहां पर आपको मिलने वाले हैं अनलिमिटेड नंबर।

Download File

Download Link  



दोस्तों यह वेबसाइट अगर मोबाइल पर वर्क नहीं कर रही है तो आपको एक काम करना होगा vpn को डाउनलोड कर लेना है फिर vpn को चालू करना है इसको वेबसाइट को ओपन करना है तो आसानी से वेबसाइट ओपन हो जाएगी कोई दिक्कत नहीं आएगी।

reletet Website 

दोस्तों इसी तरह की वेबसाइट अगर आपको और भी विजिट करना है तो आपको नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक कीजिए आप उस वेबसाइट तक की आसानी से जा सकते हैं जहां पर आपको अनलिमिटेड नंबर मिलने वाले है नंबर लेकर अपना कोई भी अकाउंट क्रिएट कर सकते हैं।


Conclusion
दोस्तों मुझे उम्मीद है आपको यह आर्टिकल पसंद आया होगा। अगर हमारा आर्टिकल पसंद आया हो तो इस पोस्ट को अपने दोस्तों के साथ सोशल मीडिया पर जरूर शेयर करें उन दोस्तों को जरूर बताये जिन लोगों को जरूरत हो और अगर आपके मन मे कोई सवाल है तो कमेंट करके हमें जरूर बताये 


इस वेबसाइट पर हर जानकारी सरल शब्दों में आपकी हिन्दी भाषा में मिलती है, हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें, हमारे youtube चैनल को सब्सक्राइब करें, जहां आपको सही चीज के बारे में पूरी जानकारी प्रदान की जाती है,इस आर्टिकल को पढ़ने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

Post a Comment

0 Comments